Wednesday 6 December 2017

Fxopen समाचार ट्रेडिंग फॉरेक्स


सेबस्टियन। जर्मनी। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX7 रविवार, 10 जून, 2012 देवियों और सज्जनों, यदि आप जानते हैं कि अभी क्या समय है मुझे नहीं पता कि यह आपके साथ कैसे है, लेकिन मेरे पास 22:00 है। और आप जानते हैं कि यह एक घंटे पहले 21.00 था। और दो घंटे पहले 20:00 इन सभी समय में क्या होता है जैसे ब्रेकन एफएक्सओपीएएनए कोई कनेक्शन नहीं। फिर भी उनकी वेबसाइट पहुंच नहीं है 404 नहीं मिला - जो कुछ भी आप उनके बारे में पढ़ते हैं मैं लगभग 1.900 अमरीकी डालर के लिए कम लाभ के लिए खुला हूँ और मैं बंद नहीं कर सकता शिकायत करते हैं और आप कह सकते हैं कि मैं कहां फोन करना चाहता हूं - मैं बस खिड़की से बाहर हूं। मैं कुछ नहीं कर सकता क्योंकि कुछ भी नहीं काम करता है हम लगातार सर्वर कनेक्शन से बाहर निकल रहे हैं - स्थायी रूप से यह आज ही नहीं है। लगभग एक महीने पहले एक समय में लगभग 12 घंटे का कनेक्शन नहीं था। हर दिन यह हर अब और फिर कूदता है। जैसे ही मैं कर सकता हूं, इसलिए मैं अपने सारे पैसे चुनता हूं और वहां से हटा रहा हूं। तथ्य यह है कि साइट अभी भी बाहर है, काफी अजीब है, वे लगभग 200,000 खातों तक पहुंच जाते हैं। यह पूरी तरह से अस्वीकार्य व्यवहार विदेशी मुद्रा दलाल जाफर कैली है एफएक्स ओपन, ऑस्ट्रेलिया ट्रेडिंग अकाउंट 3XXX 9 मंगलवार, 8 मई, 2012 मनश। क्या आप ऑस्ट्रेलेशिया में सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर के लिए विश्व वित्त पुरस्कार का जिक्र कर रहे हैं आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, एफएक्सऑन एक विश्वसनीय और उत्तम दलाल है जो व्यापार के साथ है। एफएक्सऑन ईसीएन खाते आपको निष्पादन, तरलता पूल और पारदर्शिता में सर्वोत्तम प्रदान करते हैं। गुरुवार, 3 मई 2012 आप एफएक्स ओपन का दावा कर रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया, आईबीएफएक्स और गोमकेट में 2011 में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ब्रोकर नामित किया गया था, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि कौन सही है। जोड़ में कोई भी व्यक्ति उचित और उचित विदेशी मुद्रा दलाल या ब्रोकर का सुझाव दे सकता है जिसके साथ व्यापार करना है। FXOpen FXOpen Review FXOpen एक वैश्विक विदेशी मुद्रा दलाल है, जो यूनाइटेड किंगडम और ऑस्ट्रेलिया में विनियमित है। अधिकांश दलालों के विपरीत, यह 2003 में एक शैक्षणिक केंद्र के रूप में शुरू हुआ, और जब से दो साल बाद ब्रोकरेज सेवाओं की शुरूआत हुई तो, फ़ेक्स ओपन ने व्यापारियों के हितों पर ध्यान केंद्रित किया। एफएक्सओपन एक अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन ट्रेडिंग ब्रोकर है, जो कि खुदरा और संस्थागत निवेशकों के लिए वित्तीय बाजारों में व्यापार के लिए सेवाएं प्रदान करता है। FxOpen एफएक्स ओपन लिमिटेड का एक पंजीकृत व्यवसाय नाम है, जो वित्तीय आचार प्राधिकरण (एफसीए) द्वारा अधिकृत और विनियमित एक कंपनी है। ऑस्ट्रेलिया में एक बहन कंपनी - एफएक्स ओपन ए. यू.टी.टी.टी. है, जिसे ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट कमिशन (एएसआईसी) द्वारा विधिवत लाइसेंस प्राप्त किया गया है। दलाल का न्यूजीलैंड इकाई भी था, लेकिन इसे 2015 में रद्द कर दिया गया था। इसके अलावा, एफएक्स ओपन भी संचालित होता है एक ऑफशोर इकाई, एफएक्स ओपन मार्केट्स लिमिटेड, जो नेविस में पंजीकृत है। फंड की सुरक्षा यूकेआरकोर्स एफसीए और ऑस्टेलियनसार्कोस एएसआईसी दुनिया भर में सबसे अधिक सम्मानित वित्तीय निगरानी में से एक है। ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलियाई विनियमित दलालों दोनों को अलग-अलग खातों में क्लाइंट फंड रखना चाहिए, जो ऑपरेटिंग फंड्स कंपनियों से अलग हो। ब्रिटेन स्थित ब्रोकरेज को अपनी वित्तीय स्थिरता के प्रमाण के रूप में कम से कम यूरो 730 000 की शुद्ध मूर्त संपत्ति बनाए रखना चाहिए, जबकि ऑस्ट्रेलियाई विदेशी मुद्रा दलालों को कम से कम 1 मिलियन का होना चाहिए। क्या अधिक है, यूके ब्रोकर्स के ग्राहकों को वित्तीय सेवा मुआवजा योजना (एफएससीएस) शामिल है। किसी कंपनी के दिवालिया होने की स्थिति में, एफएससीएस प्रति विनियमित संस्था प्रति व्यक्ति अधिकतम पाउंड 50,000 तक का मुआवजा दे सकता है। ब्रिटेन स्थित ब्रोकरेज के विपरीत, ऑस्ट्रेलियाई लोगों को किसी भी मुआवजा योजना से कवर नहीं किया जाता है। ट्रेडिंग स्थितियां न्यूनतम प्रारंभिक जमा आप केवल 1 के साथ FxOpen के साथ व्यापार शुरू कर सकते हैं, जो एक आकर्षक पेशकश है, खासकर जब यह एक सम्मानित और अच्छी तरह से नियंत्रित ब्रोकर से आता है। फिर भी, हम आपको सलाह देंगे कि आप 100 निवेश करें और अपने ईसीएन निष्पादन का लाभ उठाएं। औसत फैक्स एम्प कमीशन FxOpen फ्लोटिंग स्प्रेड प्रदान करता है, जो खाता श्रेणी के अनुसार भिन्न होता है। कमिशन मुक्त एसटीपी खाते पर ठेके वाले लोगों की औसत औसत EUR 1.6 है, जो औसतन औसत है। ईसीएन खाते पर फैलता है 0.2USR से 0.2 pips से शुरू होता है, ठेठ वाले लोग 0.5 पिप्स के आसपास होते हैं और 5 प्रति लॉट (प्रति साइड) का कमीशन लागू होता है। इसलिए, चूंकि यह इन खातों पर EURUSD जोड़ी के लिए प्रति लॉट के औसत कारोबार की औसत लागत लगभग 1.5 pips है, जो औसत के ऊपरी छोर पर है। इसके अलावा, कमीशन छूट उच्च मात्रा-व्यापारियों के लिए उपलब्ध हैं और 1000 से अधिक इक्विटी के साथ उपलब्ध हैं। इसके मुकाबले, एफएक्सपीआरओ अपने सीटीडीएडर (ईसीएन) खातों के लिए औसत रूप से 0.4 पिप्स के रूप में 0.4 पिप्स के रूप में और 4.5 प्रति लॉट का भुगतान करता है। अधिक जानकारी के लिए, आप 15 प्रमुख ब्रोकरों की वास्तविक समय के फैलाव को देख सकते हैं और तुलना कर सकते हैं। forexbrokerzforex - दलाल-तुलना FxOpen पर अधिकतम लाभ दर 1: 500 तक हैं। इस तरह के लाभ को तुलनात्मक रूप से उच्च माना जाता है, हालांकि कई अन्य एफसीए-विनियमित दलाल समान लाभ दर की पेशकश करते हैं। उदाहरण के लिए, प्रमुख ईपी ब्रोकरेज FxPro 1: 500 तक लाभ प्रदान करता है। आप विदेशी मुद्रा दलालों की एक सूची देख सकते हैं जो यहां 1: 500 के बराबर या उससे अधिक का लाभ उठाने की पेशकश करते हैं। कृपया सलाह दी जानी चाहिए कि उच्चतर लाभ उठाने वाले ओवर-द-काउंटर डेरिवेटिव्स में निवेश करने में महत्वपूर्ण जोखिम शामिल हैं। ज्यादातर विदेशी मुद्रा दलालों की तरह, FxOpen मेटा ट्रेडर 4 (एमटी 4) प्लेटफॉर्म का समर्थन करता है। चूंकि 2005 मेटाट्रेडर 4 सबसे लोकप्रिय फॉरेक्स ट्रेडिंग टर्मिनल का खिताब धारण कर रहा है और ज्यादातर निवेशकों और ब्रोकरेज द्वारा इसे पसंद किया जा रहा है। एमटी 4 में उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस है, और सभी व्यापारी की जरूरत है: उन्नत चार्टिंग पैकेज, कई तकनीकी संकेतक, विस्तृत बैक-परीक्षण वातावरण और विशेषज्ञ सलाहकार (ईएएस) की एक किस्म। इस ब्रोकर के साथ यह डेस्कटॉप, वेब और मोबाइल संस्करणों के रूप में आता है। FXOpenrsquos वेब MT4 बड़ा करने के लिए क्लिक करें । एफएक्स ओपन का दावा है कि ब्रोकर अपने ग्राहकों को 2009 में मेटाट्रेडर 4 के माध्यम से इंटरबैंक तरलता और ईसीएन ट्रेडिंग के लिए प्रत्यक्ष पहुंच प्रदान करने वाला पहला ब्रोकर है। मानक विदेशी मुद्रा एमटी 4 क्षमताओं को बढ़ा दिया गया है और ब्रोकरैंडस लिक्विडिटी एग्रीगेटर समाधान अब एफएक्सऑन ईसीएन 10 से अधिक बैंकों और अन्य तरलता प्रदाताओं की सर्वोत्तम कीमतों पर तात्कालिक और त्रुटि मुक्त आदेश निष्पादन सुनिश्चित करता है। क्या अधिक है, FxOpen अपने ग्राहकों को उन्नत स्वचालित व्यापार विकल्प प्रदान करने के लिए ज़ुलु्रेड और MyFXBook के साथ भागीदारी कर चुका है। इस दलाल के साथ वीपीएस सेवा भी उपलब्ध है, ताकि व्यापारियों को अपने पसंदीदा ईए अनुप्रयोगों को स्थापित कर सकें और उन्हें अपने पीसी को बिना आवश्यकता के 245 चलाना पड़े। इस दलाल के साथ होस्टिंग एमटी 4 वीपीएस नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए नि: शुल्क है, जो न्यूनतम 5000 या 10,000,000 अमरीकी डालर (व्यापार प्रति माह) में जमा करें। FxOpen के पेमेंट क्लाइंट के तरीके क्रेडिट कार्ड कार्ड, (वीज़ा, मास्टरकार्ड, मेस्ट्रो), बैंक वायर, स्कर्ट, नेटेलेलर, पेज़ा, वेबमोनी, सोरेक्सपेय, यांडेक्स मनी, फासा पे के माध्यम से भुगतान विधि की एक विस्तृत श्रृंखला से चुनने में सक्षम हैं। इंटेटलममनी, ओकेपे, ईपैमेंट्स, आरबीके मनी, चीन यूनियन पे और बिटकॉइन और ईटीएच। इसके अलावा, कई स्थानीय स्थानान्तरण उपलब्ध है, साथ ही साथ एफएक्स ओपन प्रीपेड कार्ड। जमा और वापसी शुल्क लागू होते हैं - अधिक जानकारी के लिए, आप ब्रोकेरसस वेबसाइट का उल्लेख कर सकते हैं निष्कर्ष FxOpen मजबूत विनियमन के साथ एक सम्मानित विदेशी मुद्रा और सीएफडी ब्रोकर है, विदेशी मुद्रा बाजार में 10 साल से अधिक का अनुभव, विविध उत्पाद पोर्टफोलियो और आकर्षक परिस्थितियां। हम विशेषकर एमटी 4 प्लेटफार्म पर ईसीएन प्रसाद पसंद करते हैं। संक्षेप में, इस ब्रोकर के संबंध में यहां फायदे और नुकसान हैं: FXOpen के लिए व्यापारियों की समीक्षा समीक्षा जोड़ें सभी ऑप्टर्स के लिए सावधानी, मेरे पैसे एम एफएक्सऑन क्लाइंट को रोकें, और मुझे एक समस्या है I मैं ब्राजील में काम करता हूँ मैंने खाता खोलने के लिए बैंक स्थानान्तरण किया था FXOpen मेरे खाते से पैसा, और मेरे ट्रेडिंग अकाउंट में एफएक्स ओपन क्रेडिट नहीं है। और पैसा मेरे खाते में वापस नहीं आया है, पहले से ही कई दिन हैं। और कोई समाधान नहीं है और मैं ईमेल का जवाब नहीं देता संतुष्टि की मांग, सक्षम अंग में औपचारिक शिकायतें खोलें, और यदि इस कंपनी के खिलाफ जरूरी आपराधिक कार्यवाही। Ive कई तरीकों की कोशिश की है, लेकिन मेरे पैसे सभी ऑपरेटरों वापस नहीं किया, इस कंपनी के बारे में देखभाल आप से कहाँ हैं CAAUTION सभी ओपरेटर एम FXOpen ग्राहक, और Im एक समस्या है मैं ब्राजील में काम करता हूँ मैंने खाता खोलने के लिए बैंक स्थानान्तरण किया था FXOpen मेरे खाते से पैसा, और मेरे ट्रेडिंग अकाउंट में एफएक्स ओपन क्रेडिट नहीं है। और पैसा मेरे खाते में वापस नहीं आया है, पहले से ही कई दिन हैं। और कोई समाधान नहीं है और मैं ईमेल का जवाब नहीं देता संतुष्टि की मांग, सक्षम अंग में औपचारिक शिकायतें खोलें, और यदि इस कंपनी के खिलाफ जरूरी आपराधिक कार्यवाही। Ive कई तरीकों की कोशिश की, लेकिन मेरे पैसे सभी ऑपरेटरों वापस नहीं किया, इस कंपनी के बारे में देखभाल Sandro Rogrio 05172013 FXopen आज (18 अप्रैल), एनजीडीडी से जुड़े जोड़े में कुछ कील है, जो अन्य दलालों में नहीं देखा है। उन्होंने मुझे मुझसे कहा कि अगर प्रमुख वाहक मेरे व्यापार को नुकसान पहुंचाए तो मुआवजे के लिए पूछने के लिए एक प्रमुख डीलर को एक ईमेल भेजने के लिए कहा। ठीक है, बस उन्हें एक ईमेल भेजें। अब उनके उत्तर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। परिणामों पर यू दोस्तों को अपडेट करेगा जो, मलेशिया 04182011 कैबिनेट। एफएक्सओपें एम्प होम पेज 2 दिनों के लिए डाउन हो गया है। यह ब्रोकर की हास्यास्पद amp शर्म की बात है। नीचे डाउन रखें सबसे अधिक संभावना है कि उनके आईटी लोग सो रहे हैं एमजीएमटी कभी भी सख्ती से सर्वर डाउनटाइम amp पर नज़र रखकर इन आउटेज को हासिल करने में ठंड के लिए अपने आईटी लोगों को दंडित करते हैं। इस हफ्ते कोई भी दैनिक पुष्टिकरण ईमेल नहीं भेजा गया था, यह सुनिश्चित नहीं है कि कंपनी किस धोखाधड़ी को खेल रहा है .. यह मुझे लगता है कि एफएक्सऑन ग्राहकों को किसी भी मुनाफा नहीं देना चाहता है। मैंने पिछले 6 महीनों में जो अर्जित किया है, मेरी कड़ी मेहनत के कारण यह मेरा पैसा है, तुम्हारा नहीं। मैंने इस बार अपना संतुलन बढ़ाया लेकिन तथ्य यह है कि, फरवरी की घटना के कारण मेरा संतुलन लगभग अप्रभावित था, (मैं भाग्यशाली था)। इसने उन्हें ईर्ष्या बना दिया.वे अपने ग्राहकों से पैसे लेना चाहते हैं, इस वजह से वे अपनी चाल में काम नहीं कर पाए हैं। तब FXOpen समायोजन बता मेरी शेष राशि हटा दिया। आप दूसरों के साथ अनुचित खेलने के अधिकार नहीं है पैसा उस घटना से पहले और उसके बाद आप मेरे एसी के माध्यम से जा सकते हैं। काश मैं दूसरों को दिखाने के लिए यहां मेरे एसी सबूत पोस्ट कर सकता हूं। कभी भी अच्छी बात यह है कि मैं अब एफएक्सऑन के साथ नहीं हूं और पेलेल को विनियमित अच्छा ब्रोकर्स के लिए जाने की सलाह देगा। आपके खाते की पुनः जांच की गई है और समायोजन सही पाया गया था। डीलर ने मुझे सलाह दी कि आपने हाल ही में सर्वर 1 पर सर्वर त्रुटि से गलत तरीके से फायदा उठाया है, जिससे यह समायोजन करने के लिए आवश्यक हो गया। जिन अन्य लोगों को सर्वर त्रुटि से नुकसान हुआ था, उनके नुकसान को इतना शेष में हटा दिया गया था, हमने प्रभावित खातों को सही करने के लिए एक निष्पक्ष और सौदा तरीके से काम किया है देब, जो भी आप का उल्लेख करने में असफल हो वह यह है कि आपने वास्तव में अपने खाते को दोबारा बना दिया है और मुनाफे को सफलतापूर्वक छोड़ दिया है। क्या यह आपके लिए एक घोटाला है बस अद्यतन करने के लिए, यह 3 दिन रहा है जब से मैं सबूत के साथ जफर कैले को ईमेल भेजता हूं, कोई जवाब नहीं अभी तक। वे ग्राहकों के साथ कैसे निपटते हैं (धोखा) इसका कारण है कि मैं एफएक्सओपैन के साथ अपने अनुभव पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि कोई भी अपनी वेबसाइट पर उनके घोटाले के बारे में शिकायत नहीं कर सकता, वे उन पदों को हटा देते हैं और प्रतिबंधित एसी मुझे पता है कि वहाँ कई व्यापारियों के बाहर हैं FXOpen द्वारा scammed जो don039t वेब में इसके बारे में चर्चा करना चाहते हैं इसलिए मैं आपको एफएक्स ओपन घोटाले को बताने के लिए यहां हूं। देब - कनाडा: मुझे आपका खाता फिर से चेक कर रहा हूं। कृपया मुझे ईमेल करें jafar. calleyfxopen. org मार्क - अमरीका: आपके पास सबूत हैं कृपया मुझे ईमेल करें jafar. calleyfxopen. org hansdefretes - इंडोनेशिया: मुझे अपने संपर्क मित्र से संपर्क करने के लिए पूछिए jafar. calleyfxopen. org हर व्यक्ति को यह समझने की जरूरत है कि अगर आप एक समीक्षा साइट पर अपनी समस्याओं के पोस्ट करने से पहले कंपनी :) मैं वास्तव में आपके साथ सहमत हूँ (कनाडा)। वे ग्राहकों को पैसे लूटते हैं, हालांकि सर्वर के नीचे। सचमुच हास्यास्पद I039s मेरे दोस्त ने मुझे सबूत दिखा दिया है कि उसके खाता नुकसान के बाद 20 सर्वर से बरामद। इस दलाल से सावधान रहें मैं आपको यह बताने के लिए फिर से लिख रहा हूं कि एफएक्सऑन ने मेरी शेष राशि कम कर दी है, जो कि 9 फरवरी की घटना पर अप्रभावित था। मेरे पास सबूत दिखाना है यदि आप (एफएक्स ओपन) एक घोटाले के रूप में दावा नहीं करना चाहते हैं, तो मेरी एसी 299672 के माध्यम से मैन्युअल रूप से गणना करें, आप देखेंगे कि मुझे धोखा दिया गया है। 1. उन्होंने नोटिस के बिना ही राशि को हटा दिया। 2. फिर उन्होंने नोटिस के साथ उसी राशि को हटा दिया इसलिए उन्होंने मेरे पैसे को दोहराया। उनमें से सावधान रहें यह मेल मुझे 11days के बाद मिला आपके खाते को आज समायोजित किया जाना चाहिए कृपया मेटा ट्रेडर 4 में अपना खाता इतिहास देखें और देखें कि क्या समायोजन किए गए हैं समायोजन जो आपके मामले के व्यापार में किया जाना चाहिए 22366588 -4741,24, व्यापार 22366553 -966,76 कृपया, पुष्टि करें कि आपने अपने खाते के इतिहास में इन समायोजनों को देखा है। अगर आपको कोई प्रश्न होना चाहिए, तो ई-मेल (supportfxopen) से हमसे संपर्क करें या तत्काल सहायता प्राप्त करने के लिए FXOpen Live Chat का उपयोग करें support. fxopenChat. aspx सर्वश्रेष्ठ संबंध, FXOpen समर्थन टीम, मैं आपको जो लिख रहा हूं उसे सुनने के लिए खेद है, लेकिन मैं कुछ समझाने की जरूरत है सॉफ़्टवेयर की खराबी के कारण हमारे पास सर्वर रीयल-1 समस्याएं थीं, जो 2 ट्रेडिंग दिनों के लिए सभी तारीखों को नष्ट कर चुकी थीं लेकिन हमने गारंटी दी है कि सभी खाते पिछले शेषनों (8 फरवरी) में बहाल किए जाएंगे। सर्वर 1 के साथ इस प्रकार की खराबी हमारे सभी इतिहास में पहली बार हुई और हमें उसके लिए खेद है। यदि आपको अभी भी लगता है कि हमारे डीलरों ने कुछ गलत किया तो आप हमारे सार्वजनिक मंच में लिख सकते हैं और हम सार्वजनिक रूप से चर्चा कर सकते हैं और तय कर सकते हैं कि हमारी तरफ से कोई गलती हुई है या नहीं। एफएक्सओपीएएन वे मेरे लिए सबसे अच्छे हैं, मैंने एक हफ्ते में अपने खाते को चौगुना कर दिया और उन्होंने मेरी आय का भुगतान किया, मैं 2005 के बाद से उनका इस्तेमाल कर रहा हूं, उनका मंच मेरे व्यापारिक प्रणालियों को स्वीकार करता है और यह अच्छा है, मैंने अपना काम छोड़ दिया और पूर्णकालिक व्यापार चलाया, वें बहुत अच्छे हैं। उनके साथ कभी सीस व्यापार मिठाई हो गया है आज टूर्ोरी को वापस लेना व्यापार बहुत तेज़। एफएक्स ओपन एक शुद्ध घोटाला है जिसे मैंने उनके साथ 6 महीने बिताने के बाद महसूस किया है। जब आप पैसे कमाने लगते हैं तो वे आपको चालचलन करते हैं वे कभी-कभार आपको पैसे खोने के लिए नेटवर्क समस्या दिखाते हैं। पहली बार मैंने सोचा कि वे अच्छे हैं क्योंकि आप पैसे जल्दी से वापस ले सकते हैं समय से मैंने अपना जमा किया और अपना संतुलन बनाया। सीखने के 5 महीनों के बाद मैं जल्दी से पैसा बनाने शुरू कर दिया अब उन्होंने मुझे अपना असली चेहरा दिखाया पिछले फरवरी 09, 2011 वे बंद अपने सर्वरों में से एक और ग्राहकों को पैसे खो देते हैं। एक दिन बाद कहा कि यह फोर्स मजेरे था और मेरे लाभदायक ट्रेडों को हटा दिया और लोगों को नुकसान के साथ रखा। उन्होंने व्यापार की स्थिति को दोबारा शुरू किया, जो 2 दिनों से अधिक पुराना है। इस प्रक्रिया में उन्होंने अपने दो खातों से 600 को दूर कर लिया। मैंने उन्हें डाक भेज दिया, लेकिन मेरे ई-मेल में से किसी का जवाब देने में वे परेशान नहीं हुए। जब मैं चैट के लिए गया था, उन्होंने मुझे डीलर 1 एप के साथ संपर्क करने के लिए कहा था मुझे लंगड़ा बहाने दिए। आप उन्हें कॉल कर सकते हैं क्योंकि उन्हें डोनटॉलाट नहीं है, फोन नंबर नहीं है अगले 2 दिनों में उन्होंने 100 और कहा कि वे मेरे संतुलन को समायोजित कर रहे हैं। जब मैंने अपने सभी लेनदेन इतिहास की जांच की, मैन्युअल रूप से Excel में मेरी शेष राशि की गणना की, तो मुझे उनकी गणना के बारे में एक और घोटाला मिला.मेरे खाते में 400 और । फिर मैंने फिर से कोई जवाब नहीं भेजा। अब, उनके साथ 6 महीने के बाद मेरे पास 16 9 और सभी लाभ चले गए हैं मेरी कुल जमा 350 थी। इसलिए यदि आप पैसे खोना चाहते हैं तो उनके साथ जाना न करें। मैंने इसे कठिन तरीके से सीखा है। मैं उनके साथ अपने सभी लेनदेन आपको दिखा सकता हूं। आज 21 एफबी -2011, मैंने उनसे मेरे सारे स्मरण को निकाल लिया। FXOpen doesn039t कोई लाइसेंस है उनके सभी लाइसेंस अब रद्द किए जा रहे हैं। अब वे एयूएस लाइसेंस प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने उनके साथ थोड़ी देर, डेमो, माइक्रो और ईसीएन खाते का कारोबार किया है। मंच भी इस्तेमाल किया है यहां तक ​​कि मेरे खाते (मेरी गलती पूरी तरह से) के साथ परेशानी थी और उन्होंने इसे तुरंत सीधा करने में मेरी मदद की अब तक, और मैंने इसके लिए देखा है, मैंने कभी भी इस दलाल के साथ किसी भी क्षमता में गलत खेल का कोई संकेत नहीं देखा है। वे अपने सर्वर को अप-टू-डेट रखते हैं और इसलिए उन लोगों को संभाल सकते हैं जो कुछ कट्टर कट्टर scalping करना पसंद करते हैं। उनके फैलाव बाजार निर्माता खाते के लिए किसी भी व्यक्ति के रूप में कम हैं और ईसीएन के लिए, मैंने वास्तव में कई बार देखा है जब फैलाव बिल्कुल शून्य था। मैं .5 pips के तहत बात कर रहा हूँ। मेरे पास कभी भी उनके साथ कोई भी पैसे की समस्या नहीं थी। मैं यह कहकर क्या कह सकता हूं कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से अच्छी आय कमा सकता हूं। ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग के साथ FXOpen039 का नया लाइसेंस अंतिम समीक्षा स्थिति पर पहुंच गया है और फरवरी 2011 में अनुमोदित होने की उम्मीद है। आप www2.search. asic. gov. aucgi-bingfs010coriginflbamplicenceno392733amproletypeFBampcondsdateampcondstimeamprepno20ampa7ampa8ampa9ampa10ampa11ampa12ampa13ampstart8 पर मेरी प्रगति की समीक्षा कर सकते हैं मुझे यह कहना चाहिए कि Fxopen दूसरा है गैर, यदि आप छोटे जमा करना चाहते हैं तो यह एक महान दलाल है पैसा किसी भी समय वापस लेने के लिए उपलब्ध है। अन्य दलालों don039t एक माह से पहले आरंभिक जमा राशि वापस लेने की अनुमति देते हैं, केवल लाभ, मैं ग्राहक सेवा के लिए 5 सितारों को देना चाहता हूं। पुष्टि के बाद मुझे 6 घंटों के भीतर मेरा भुगतान मिला, थेट्स न सिर्फ ए भुगतान, उसने मुझे अपने परिवार के लिए मेरा सम्मान अर्जित किया, अब मैं मुख्य आंख मेरे परिवार में चली जाती है, फॉक्सोपेन से भुगतान प्राप्त होने के बाद सभी तो मेरे लिए Fxopen सिर्फ एक दलाल नहीं है, यह मेरा दिल का एक हिस्सा है। मेरी पूरी समीक्षा यहाँ पर देखें forum. fxopenshowthread. phpt62608 मेरे और मेरे दिमाग सब एक साथ काम करते हैं और कुछ पीप हासिल करने के लिए गणना करते हैं, यह मक्खन पर चाकू नहीं करते हैं, हां, मैं यह जानता था, कम से कम मैं 8 ट्रेडों के बाद कुछ हासिल करने में सफल रहता हूं। आखिर में मैंने कुछ फोरम पोस्ट किया, जब कीमत मेरी हथेली में आई तो मैं व्यापार में फिर से प्रवेश कर रहा था। सेंट पाने के बाद, मैंने सोचा कि अगर मेरे पास मानक एसी है, तो क्यों नहीं 2 दिनों के बाद मैंने एक मानक एसी खोला, और अपने एपी से पैसा जमा करने के बाद एक मिनट के अंदर व्यापार करने में सफल रहा। पिछली बार, मैं सचमुच भूल गया कि मेरे एसी में मेरी पहली माइक्रो डिपाजिट देखने के लिए कितने घंटे लगे, लेकिन अब यह महसूस करने के लिए कि फ़ॉक्सप्लेन 0 9 की आंतरिक प्रणाली कितनी तेजी से काम करती है, मैंने फंड जोड़ा और एक सेकंड के भीतर देखा है। मुझे यह देखने के लिए खुशी है कि यह कितनी तेजी से है, मेरे स्टैड एसी में कुछ सेकंड के भीतर मेरा पैसा देखकर प्रभावित हुआ है। वास्तव में। मैंने कोई विचार या कल्पना नहीं की है कि एक विदेशी इंक उसके ग्राहकों के लिए कितना कर सकता है, लेकिन हाँ, एफ्क्सोपेंन इसे इतनी अच्छी तरह से करता है Fxopen039s वापस कार्यालय कर्मियों को मेरा सम्मान पूरी तरह से प्राप्त की। Fxopen के लिए एक विशाल धन्यवाद सभी को नमस्कार, मुझे उस कंपनी के बारे में कुछ शब्द पोस्ट करना पसंद है। मेरे पास, 20 के साथ मार्केटमेकर अकाउंट है ईसीएन 20K और ईसीएन पीएम के साथ 5 के साथ एफएक्स ओपन के साथ। 1) ईसीएन खातों पर सौदे करना बेहतर है, ईसीएन लगभग तत्काल, एमएम (मार्केट मेकर) कई सेकेंड्स में खबरों के दौरान कई आवश्यकताएं मिलीं, लेकिन एमएम के लिए अभी भी ठीक है। 2) स्तर 2 में मेरी सीमा के आदेश, बहुत अच्छे संकेत (एमटी पर वास्तविक ईसीएन प्राप्त करना मुश्किल) में देख सकते हैं) 3) जमाराशि तेजी से है, मेरे बैंक के कामकाजी दिन के दौरान समाप्त होने के बाद, मुझे लगता है कि यह अच्छा है, अधिकांश कंपनियां अब ऐसा करती हैं (आपकी जानकारी के लिए मैंने पहले 10K जमा किए, कई ट्रेड किए और इस कंपनी का परीक्षण करने के लिए सभी वापसी का आदेश दिया) मैं उन्हें काफी समय में आनंद लेता हूं, विशेष ईसीएन ट्रेडिंग कोई भी FXOpen ECN PAMM खाते के साथ मेरी ट्रेडिंग गतिविधि की जांच कर सकता है, बस FXOpen फोरम पर जाएं और जीटीआर पावर पीएएमआर थ्रेड खोजें। जीटीआर, अंडरएक्स 11012009 एफएक्स ओपन के साथ रियल ट्रेडिंग (11 अगस्त 200 9 को शुरू किया गया) -118 जमा राशि 900 अमरीकी डालर, फिर मेरी शेष राशि 2082009 पर 236USD तक - सभी रोगियों के लिए पर्याप्त नहीं होने के कारण मेरी गलती के कारण सावधानी व्यापार के कारण -268 शेष राशि 42 9 उसी दिन मैंने अपनी पूंजी बढ़ाने के लिए 400 जमा किए। -238 एफएक्स ओपन टॉप 50 बोनस के 50 यूएसडी के पास जमा करें और मेरी शेष राशि 1504 - 89 एफएक्स ओपन 10 लॉट बोनस के लिए 100 जमा की गई है और गलत प्रविष्टि के कारण उस दिन मेरा बैलेंस 1399 है। इसके कई ट्रेडों को खोना ठीक है -25 9 1352 का उच्चतम मुनाफा। बैलेंस 5802-25 9 लिबर्टी रिजर्व का उपयोग करके पहले वापसी 1K पहले से ही 26 9 में बैंक में धन चलने के बाद शेष राशि 5676 है। आशा है कि कुछ दिनों में एक और 1K वापस ले लें। निष्कर्ष: फिलहाल, FxOpen एक अच्छा दलाल है तेजी से जमा करें और कम से कम 24 घंटे में वापस लें। एमटी 4 टर्मिनल अच्छा है, हालांकि ट्रेडों को बंद करने के बाद संतुलन में प्रवेश करने, बंद करने और रिफ्रेश करने में कुछ देरी है। आशा है कि उनके व्यवस्थापक इस मामले की जांच करेगा। I039m रोबोट का उपयोग ज्यादातर समय क्योंकि मेरे पास दूसरा काम है अब के लिए मुनाफा औसत से 400 से 500 है (निश्चित तौर पर कुछ ट्रेडों जो मैं 300 से 500 खो चुका हूं)। सभी व्यापारियों के लिए, अपने व्यापार को व्यवहार में करो हेज़िंग और अन्य गलत तरीके से बचें, जो आपके ब्रोकर को आपके खाते को समाप्त कर देगा। आशा है कि यह समीक्षा उन लोगों को मदद करेगी जो इस ब्रोकर के साथ खाता खोलना चाहते हैं। मेरे लिए, FxOpen एक स्कैमर नहीं है अब्दुल मालेक, कमाई 11012009, मैं भारत से हूं और नेट पर कुछ अच्छी समीक्षा देखने के बाद एफ्क्सोपेन के साथ एक खाता खोलना चाहता था। मैं लाइव चैट से कुछ संदेहों के बारे में पूछने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन यह काम नहीं करता है। यह हमेशा व्यस्त है। कंपनी के लिए पहला प्रामाणिक कदम कम से कम लाइव चैट काम करना है। खराब हैंडलिंग वास्तव में मैं नहीं जानता कि इन लोगों को अच्छी समीक्षा कैसे मिली है शायद नकली कैसे किसी से संपर्क कर सकते हैं FXOpen में आ रहा है मेरे familly में आने की तरह है इतना व्यापार करने के लिए प्रोत्साहन मुझे बहुत अधिक लग रहा है जब मैं अपना पहला 100 जमा करता हूं, मेरे खाते को 25 के साथ तुरंत श्रेय दिया जाता था। मुझे फ़ोरम के किसी भी वर्ग में हर 100 पदों के लिए 25 प्राप्त हो रहा था और अब 1000 पदों के लिए 50 अतिरिक्त अतिरिक्त बनाने के लिए मुझे 10 बहुत से संचित व्यापार यही वजह है कि मैंने 9 बोनस खाते खोले हैं ताकि मैं इस उपलब्धि को दोहरा सकूं। वे 10 बोनस खातों तक की अनुमति देते हैं ग्राहक सहयोग उत्कृष्ट मनी जमा निकासी फास्ट विक्टर, Earnforex 09122009 FXOpen प्रमुख मुद्रा जोड़े के लिए 2 से 4 पिप्स की निश्चित फैलता के साथ आता है। आपको एक सूक्ष्म अकाउंट के लिए केवल 1 की न्यूनतम आवश्यकता है और मानक खाते के लिए 25 की आवश्यकता है, हालांकि FXOpen की सिफारिश की है कि आप 300-500 के साथ शुरू करते हैं। शुरुआती एक निःशुल्क डेमो खाते खोल सकते हैं और साधारण आवेदन फॉर्म भरने के 15 सेकंड के भीतर अभ्यास शुरू कर सकते हैं। मैं एक वर्ष से अधिक के लिए एफएक्स ओपन के साथ लाइव ट्रेडिंग कर रहा हूं। पिछले साल की सबसे अस्थिर अवधि में भी उनका प्रसार स्थिर रहा। मेरे सभी चार निकासी का भुगतान किया गया है। एफएक्स ओपन भी मेटाट्रेडर में ईए और कस्टम तकनीकी संकेतकों का उपयोग करने की अनुमति देता है। मैं अत्यधिक दलाल की सिफारिश करता हूं मेरी केवल आलोचना यह है कि वे सीधे क्रेडिट कार्ड वित्तपोषण का समर्थन नहीं करते हैं। मैंने फॉरेक्स-टीएसडी फोरम पर यह दलाल पाया। वे समस्याओं को सुलझाने में पेशेवर हैं और उनके पास मुफ्त वेबसाइट है जो मेरे लिए उपयोगी है। मुझे लगता है कि यह मेरे जैसे हरे रंग के व्यापारियों के लिए अच्छा दलाल है क्योंकि वे माइक्रो अकाउंट्स का समर्थन करते हैं और बहुत फास्ट फाइनेंशियल सर्विसेज सिस्टम इसलिए व्यापार या जमा शुरू करने के लिए सप्ताह की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। Valdas, Earnforex 08272009 मैं Gilberto के साथ बहुत सहमत हूँ मैंने अपने विदेशी मुद्रा खाते में 200 अमरीकी डालर का हस्तांतरण किया। बस एक परीक्षण के रूप में यह 15 जनवरी के बाद से किया गया था। आज तक, यह मेरे व्यापारिक खाते पर प्रतिबिंबित नहीं हुआ है मैंने एफएक्सओपीन फोन करने की कोशिश की लेकिन हर बार जब वो महिला कहती है कि वह मुझे नहीं सुन सकती तो लाइन में कटौती जोसेफ, Earnforex 08272009 बाजार में कई दलालों हैं, जब मैं बाजार में प्रवेश किया, मैं ओंडा के साथ शुरू किया, जो संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे लोकप्रिय दलाल था। ओंडा के साथ अच्छा पैसा कारोबार करना मैंने मेटाट्रेडर 4 सॉफ्टवेयर के साथ कुछ अन्य दलाल के साथ एक और खाता खोलना सोचा था। मेरे दोस्तों में से एक ने मुझे एफएक्सओपेन का सुझाव दिया जब मैंने इस ब्रोकर के बारे में इंटरनेट पर खोज की तो मैंने पाया कि इसके पास पहले से ही कई ग्राहक हैं और उनकी सेवाएं काफी अच्छी हैं अब मैं दोनों दलालों के साथ व्यापार कर रहा हूं। अल्फ्रेड, Earnforex 08272009 मैं काफी FXOpen के साथ जीना डरा रहा था, लेकिन उन्हें एक कोशिश देने का फैसला किया, लेकिन मेरे आश्चर्य की बात है, उनकी सर्वर स्पीड मेरे सर्वर पर अपने व्यापार को स्थानांतरित करने के लिए लगभग 1-2 सेकंड अधिकतम था, और मैं कर रहा था मेरे साथ मेरा ईए का उपयोग करके लगातार लाभ, मैंने कभी भी मेरे खिलाफ व्यापार का अनुभव नहीं किया है, मैं अब बहुत खुश हूं कि अंत में मुझे बिना स्वैप, सस्ता फैल, अद्भुत सर्वर गति के साथ एक बहुत अच्छा दलाल मिला है। बहुत बहुत धन्यवाद fxopen, लेकिन अभी तक कोई भी वापसी नहीं की है, जो भी भविष्य में किसी भी अनुभव के साथ मेरे पास है fxopen मैं हमेशा वापस आकर यहां पोस्ट करूंगा। एफपीओ के कर्मचारी इस अवसर के लिए आपको बहुत बहुत धन्यवाद करते हैं आप सभी व्यापारियों को यह पता करने के लिए दलाल के प्रकार के बारे में जानते हैं कि हम अपने व्यापारिक सफलता के लिए उपयोग कर सकते हैं। सेगुन अकिनबोला 08272009 नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment