Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा - lst - प्रणाली - mt4 व्यापार


मेटाट्रेडर 4 बस सबसे सुविधाजनक विदेशी मुद्रा व्यापार मंच मेटाट्रेडर 4 विदेशी मुद्रा व्यापार, वित्तीय बाजारों का विश्लेषण और विशेषज्ञ सलाहकारों का उपयोग करने के लिए एक मंच है। मोबाइल ट्रेडिंग ट्रेडिंग सिग्नल और मार्केट, मेटाट्रेडर 4 के अभिन्न अंग हैं जो आपके विदेशी मुद्रा व्यापार के अनुभव को बढ़ाते हैं। कई तरह के व्यापारियों के साथ लाखों व्यापारियों ने बाज़ार में व्यापार करने के लिए मेटाट्रेडर 4 का चयन किया है। मंच सभी कौशल स्तरों के व्यापारियों के लिए पर्याप्त अवसर प्रदान करता है: उन्नत तकनीकी विश्लेषण, लचीला व्यापार प्रणाली, एल्गोरिथम व्यापार और विशेषज्ञ सलाहकार, साथ ही साथ मोबाइल ट्रेडिंग एप्लिकेशन भी। सिग्नल और मार्केट अतिरिक्त सेवाएं मेटाट्रेडर 4 सीमाओं का विस्तार करते हैं। सिग्नल सेवा आपको अन्य व्यापारियों के ट्रेडों की प्रतिलिपि बनाने की अनुमति देती है, जबकि बाज़ार आपको विभिन्न विशेषज्ञ सलाहकार और तकनीकी संकेतक प्रदान करता है जो आप खरीद सकते हैं। मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें और शेयर और विदेशी मुद्रा बाजारों में व्यापार करें 10 फरवरी 2017 iPhone और iPad के लिए नए मेटाटैर 5 ऐप के साथ, फेसबुक अकाउंट का उपयोग करके अब MQL5 पर लॉगिन या पंजीकरण करना संभव है। मेटाकॉट्स सॉफ्टवेयर कार्पोरेशन एक सॉफ्टवेयर कंपनी है और वित्तीय बाजारों में निवेश या ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान नहीं करता है। विदेशी मुद्रा-एलएसटी-सिस्टम की समीक्षा कीजिए साइट व्लादिमीर रबीकोव्स एलएसटी सिस्टम लाइसेंस ट्रैप देखें प्रिय, जैसा कि आप जानते हैं कि सॉफ़्टवेयर उत्पाद के विक्रेता उसकी रक्षा करने की कोशिश करता है काम। कुछ ऐसा करने में अच्छा है, दूसरों को ऐसा करने में बुरे हैं, लेकिन ऐसी श्रेणी भी है जो अपने लाइसेंस शर्तों के साथ अतिरिक्त व्यवसाय बनाने की कोशिश करती है। या यह हो सकता है कि ग्राहक की जरूरतों को समझ न सकें। मुझे मेरी परेशानी की व्याख्या करें: मैंने 25 अप्रैल को एलएसटी सिस्टम खरीदा है और मेरे कंप्यूटर पर इसे स्थापित किया है, उत्पाद के लिए उपयोग करने के लिए खेला जाता है। घर आने के बाद मैंने अपने घर कंप्यूटर पर इसे स्थापित किया और फिर बुरी कहानी शुरू हुई। मुझे एहसास हुआ कि यह उत्पाद एक कंप्यूटर (मेरी गलती) तक सीमित है मैं यह जानने के लिए सदस्यों की वेबसाइट का दौरा किया कि मैं एक कंप्यूटर से दूसरे कंप्यूटर पर लाइसेंस कैसे बदल सकता हूं और समस्या का हल हो गया होता। लेकिन मैं विफल रहा क्योंकि यह अनुमति नहीं है और ऐसी सुविधा मौजूद नहीं है। इसलिए मैंने ग्राहक सहायता के लिए लिखा था और उस स्थिति की व्याख्या की है: मेरे पास 4 कंप्यूटर हैं जो मैं अक्सर उपयोग करते हैं। मेरी कम्पनी का मेरा कंप्यूटर, मेरा घर कंप्यूटर, मेरा लैपटॉप काम पर पोर्टेबल और छुट्टियों के लिए मैकबुक एयर लाइसेंस समझौते का पालन करने के लिए मुझे 4 लाइसेंस खरीदना पड़ता है, लेकिन मैं उस समय केवल 1 कंप्यूटर का उपयोग करता हूं। मैंने ग्राहक सेवा को दोबारा समझाने की कोशिश की और यह 4 लाइसेंस खरीदने का स्वीकार्य समाधान नहीं है, अगर मैं इसे केवल 1 कंप्यूटर पर इस्तेमाल करता हूं और एफएपी टर्बो जैसे ऐसा करने के लिए कहता हूं जहां लाइसेंस 1 लाइव खाते के लिए होता है और कई डेमो खाते जैसा आपको पसंद। यदि आप एक लाइव एनाउटआउट के साथ पैसे कमाते हैं तो आप कितने कंप्यूटर पर चलने के बावजूद भुगतान करते हैं। यह उचित है और काम करता है और अगर मैं अपना खाता नंबर बदलना चाहता हूं तो मैं इसे सदस्य क्षेत्र में स्वयं कर सकता हूं। मेरा मानो, मैं वास्तव में इसे मित्रवत तरीके से करने की कोशिश की, लेकिन चार अनुत्तरित ई-मेल के बाद ग्राहक सहायता के लिए मुझे अंत में निम्नलिखित उत्तर मिला: मेरा स्पष्टीकरण पूरी तरह से गलत समझा गया था, इसलिए मैं माफी चाहता हूं और मुझे स्पष्ट करें: LST एक गंभीर और पेशेवर है निर्मित सॉफ्टवेयर जब आप एलएसटी खरीदते हैं, तो किसी भी अन्य सॉफ़्टवेयर (माइक्रोसॉफ्ट विंडोज, वर्ड, एक्सेल, एडोब फोटोशॉप, इत्यादि) आदि की तरह आप इसे एक कंप्यूटर पर इस्तेमाल करने के लिए लाइसेंस प्राप्त कर सकते हैं। एक ऐसा व्यवहार जैसे आपने वर्णन किया है कि सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल दो कंप्यूटरों पर किया जाता है, और हर दिन अपना लाइसेंस जारी करने के लिए समर्थन मांग रहा है, जाहिर तौर पर यह व्यावहारिक नहीं है, और यह सॉफ्टवेयर के उपयोग की शर्तों का उल्लंघन है - शर्तें हैं कि आपने खरीदा है एक कंप्यूटर पर उपयोग के लिए लाइसेंस (फिर से, बहुत ज्यादा अन्य सॉफ़्टवेयर उत्पाद की तरह) आपको दो अलग-अलग कंप्यूटरों पर एलएसटी का उपयोग करने की आवश्यकता है, जिसका अर्थ है कि आपको एक अतिरिक्त लाइसेंस खरीदने की आवश्यकता है। आप 10 खातों या उससे भी अधिक एलएसटी चला सकते हैं (एफएपी टर्बो के विपरीत जो केवल एक खाते तक ही सीमित है), जब तक कि एक ही कंप्यूटर पर 10 खाते उपयोग किए जा रहे हों। सद्भावना के संकेत के रूप में, मैं आपको कम लागत पर एक अतिरिक्त लाइसेंस प्रदान कर सकता हूं। हालांकि, यदि आप इसे किसी अतिरिक्त कंप्यूटर पर उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको एक अतिरिक्त लाइसेंस खरीदना होगा। Vika विदेशी मुद्रा LST समर्थन ग्राहक देखभाल टीम और यह मेरा जवाब था उन्हें वापस। प्रिय वििका, आपका स्पष्टीकरण मिस समझा नहीं गया था। मुझे लगता है कि आपको अपने सॉफ्टवेयर को माइक्रोसॉफ्ट या एडोब सॉफ्टवेयर के साथ तुलना नहीं करना चाहिए। मेरी राय है कि बहुत बड़ा अंतर है एफएपी टर्बो को यह एहसास हुआ है कि अगर किसी को अपने सॉफ़्टवेयर के साथ लाइव अकाउंट पर पैसा बनाना है और यदि आप एक दूसरे खाते को फिर से भुगतान करना चाहते हैं, तो सॉफ्टवेयर पर पैसा खर्च करने के लिए पैसा वसूल करना है। वैसे भी एक अतिरिक्त लाइसेंस के लिए कम कीमत के बारे में आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद (आप को एक मूल्य लिखा होना चाहिए), लेकिन मैं यह प्रस्ताव नहीं लेता, लेकिन जब तक आपके पॉलिसी को अधिक ग्राहक के अनुकूल लाइसेंस शर्तों तक नहीं बदलते, तब तक धनवापसी का अनुरोध करेंगे। इसके अलावा मैं आज इस कहानी को एफपीए वेबसाइट पर पोस्ट कर दूंगा और अन्य लोग आपके नियमों और शर्तों को खरीदने से पहले भी सोच सकते हैं। मैं सुझाव दूंगा कि जो लोग आपके सॉफ़्टवेयर को खरीदना चाहते हैं, उन्हें इस बारे में सोचना चाहिए कि वे आपके उत्पाद का उपयोग कैसे करना चाहते हैं और इससे पहले खरीदे जाने से पहले पता लगा सकते हैं कि आपके लाइसेंस की शर्तें उनके लिए ठीक नहीं हैं और आपके उत्पाद या अनुरोध की खरीद से वापस रहें धनवापसी। अच्छे के एक संकेत के रूप में मैं आपको अपने पोस्ट का एफपीए लिंक भेजूंगा, ताकि आपको इसकी खोज न करें। सर्वश्रेष्ठ सादर कार्ल वाइल्ड मैं सुझाव है कि आप इस उत्पाद का उपयोग कैसे करना चाहते हैं और उपयोग के आधार पर अपना निर्णय लेने के बारे में सावधानीपूर्वक बताएंगे और यह जान लें कि यह एक लाइसेंस जाल बन सकता है मैंने एक धनवापसी का अनुरोध किया है और उम्मीद है कि व्लादिमीर रबाकोव अपने लाइसेंस नियमों और शर्तों के बारे में सोचेंगे सॉफ़्टवेयर की सुरक्षा और अलग-अलग उपयोग को समायोजित करने के तरीके हैं। फंस मत करो, बाहर निकलो

No comments:

Post a Comment