Thursday 30 November 2017

विदेशी मुद्रा - कारखाने में श्री - पाइपर


अनुपात एपीएच हार्मोनिक्स: हैलो ट्रेडर्स के व्यापार के लिए एक अलग तरीका है, नीचे परिचय पढ़ें और फिर इस पोस्ट पर शुरू करें forexfactoryshowthre 95post8722695 यह आप सैकड़ों पृष्ठों के माध्यम से जा रहे समय के पहाड़ों को बचाएगा। मैं यहाँ कुछ विशेष कर रहा हूँ धन्यवाद। I8217m श्री पिप मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी और व्यापार अनुपात और हार्मोनिक्स हूँ I8217m अनुपात और हार्मोनिक व्यापार के विषय पर कुछ अंतर्दृष्टि प्रदान करने के उद्देश्य से इस धागे को शुरू करने के लिए। मैं समझता हूं कि यह ट्रेडिंग का एक अग्रिम तरीका है, लेकिन let8217 ऐसा नहीं होने दे जो व्यापार की इस शैली से सीखने की हमारी क्षमता को प्रभावित करे। मैं आपको किसी भी फिर से शुरू नहीं करूँगा जैसा कि I8217 तक व्यापार किया गया था और न ही मैं अपने परिणामों के बारे में प्रश्नों का उत्तर दे रहा हूं, मैं प्रति सप्ताह कितने पिप्स करता हूं और सभी अन्य प्रश्न जो सूट का पालन करते हैं Let8217 समझते हैं कि मेरा परिणाम तुम्हारा के बराबर नहीं होगा और इसलिए इस सूत्र के उद्देश्य के लिए अप्रासंगिक है। परिणाम के साथ व्यापार करने के लिए अधिक है, तो प्रणाली का कारोबार होता है। आप मूल्य देखेंगे या आप 8217t जीते हैं यदि आप महान छड़ी करते हैं और हम एक-दूसरे से सीख सकते हैं यह एक कभी न खत्म होने वाली यात्रा है और सीखना हमेशा आपकी प्राथमिकता सूची पर होना चाहिए। यह प्रणाली मूल्य कार्रवाई, अनुपात और हार्मोनिक्स पर आधारित है। कोई अभियोग जोड़ा जाएगा या इस्तेमाल किया जाएगा कृपया किसी भी पोस्ट न करें क्योंकि वे इस प्रणाली का हिस्सा नहीं हैं। सभी व्यापारियों और उनके विचारों को सर्वोच्च सम्मान मिलता है और यह अभी के लिए एकमात्र नियम है। जैसा कि मैंने बताया कि मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी हूं और मेरा ध्यान पहले मेरे व्यापार के लिए होगा। दिन के लिए मेरे व्यापार का कार्य समाप्त होने के बाद मैं प्रश्नों के उत्तर और जवाब देने के लिए यहां आऊंगा। कृपया मुझे बताएं अगर हॉर्मोनिक्स और अनुपात में रुचि है तो मैं हमारी यात्रा पर जारी रहूंगा। मैं स्वागत करता हूं और सभी हार्मोनिक्स और अनुपात व्यापारियों को भाग लेने और पोस्ट करने के लिए बुलाता हूं। मैं हर किसी को अपने सभी प्रयासों में सबसे अच्छा कामना करता हूं मैं अपने सबसे महत्वपूर्ण पद के ग्रीष्म पत्र पत्रिका को बनाए रखने के अद्भुत विद्रोही के लिए कल्याण 1 9 को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह हमारे सभी के लिए एक बढ़िया संदर्भ है बहुत धन्यवाद फिर से यदि आप योजना बनाने में विफल रहते है, तो आप विफल होने की योजना बनाते है। जुलाई 2010 में शामिल हो: स्थिति क्या है आप देखें 4,854 पोस्ट ऑनलाइन अब बाजार हार्मोनिक्स क्या है क्या यह संभव है कि बाजारों को यादृच्छिक नहीं हो सकता है इसका जवाब हां है इस या किसी अन्य बाजार या उपकरण को आप व्यापार करना चाहते हैं हार्मोनिक्स बाजार 8217 के ताल या इसकी नब्ज की पहचान करने की प्रक्रिया है यदि आप और किसी भी और सभी अवसरों का शोषण करेंगे और उनका शोषण करेंगे। ऐसी दृश्य घटनाएं होती हैं जिनकी प्रजनन बार-बार हो रही है। चार्ट तकनीशियनों की पहचान करने और उन्हें व्यापार करने के लिए यह हमारी नौकरी है। हार्मोनिक्स और अनुपात के सिद्धांतों की कोई सीमा नहीं है उन्हें किसी भी उपकरण या समय सीमा पर लागू किया जा सकता है हम 8220noise8221 शब्द के मिथक को दूर छील कर देंगे और एक चार्ट पर महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान केंद्रित करना सीखें, PRICE यदि आप योजना बनाने में विफल रहते है, तो आप विफल होने की योजना बनाते है। मैं लहर सिद्धांत के अनुरूप नहीं हूं पूरी चीज व्यक्तित्व को खोलती है जो कि मेरे व्यापार से हटाए गए एक पहलू हैं I हम झूलों पर चर्चा करेंगे लेकिन प्रक्रिया को सरल बनाया गया है। मैं चीजों को सरलता से रखता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि यह हमारे स्वभाव में 8217 रूप से सबकुछ जटिल हो जाता है मैं व्यापार करता हूं जो मैं नहीं देखता हूं जो मुझे लगता है। हम एक चार्ट पर पहचान की प्रक्रिया शुरू करेंगे जहां निर्णय किया जाता है। हम कीमत का पीछा नहीं करते हैं, हम इसके लिए आने के लिए प्रतीक्षा करते हैं। यह सेटअप के मान को जोड़ता है क्योंकि यह हमारे विश्लेषण को मान्य करता है पीआरजेड (मूल्य रिवर्सल जोन) जादुई जगह हैं जिन्हें आप प्यार करने आएंगे। यदि आप योजना बनाने में विफल रहते है, तो आप विफल होने की योजना बनाते है। जुलाई 2010 में शामिल हुए स्थिति: व्यापार जो आप देख रहे हैं 4,854 पोस्ट ऑनलाइन अब Let8217 संगम के क्षेत्रों के बारे में बात करते हैं। संगम के क्षेत्र हैं जहां व्यापारिक फैसले किए जाते हैं इन क्षेत्रों में स्थितियां शामिल हैं और अन्य खोले गए हैं। वे उच्च संभावना व्यापार व्यवस्थाओं के लिए अब तक का सबसे अच्छा क्षेत्र हैं। यह विभिन्न तकनीकी उपकरणों का एक साथ आ रहा है जो मूल्य आंदोलन के निर्णायक स्वरूप में भारी ताकत जोड़ता है। एक विशिष्ट स्थान और समय पर मिलने वाले अधिक तत्वों की कीमतों में सुधार के लिए कड़ी चोट लगती है। कीमत अक्सर कम से कम प्रतिरोध का मार्ग लेती है बाजार यही है, इसके प्रतिभागियों का सामूहिक योग है। किसी व्यक्ति को यह सोचने के लिए असंभव है कि किसी एक व्यापारी को लाखों लोगों की सोच कितनी कम है, जो इसे व्यापार करते हैं। यह एक भावुक मशीन है जिसे 2 सबसे बुनियादी मानवीय भावनाएं डर और लालच से प्रेरित करती हैं। कंफ़्लुएंव हमें यह पहचानने में मदद करता है कि जहां व्यापारियों को एकत्रित रूप से अभूतपूर्व परिशुद्धता के साथ इन निर्णयों को बनाने की सबसे अधिक संभावना है नीचे दिए गए चार्ट संगम की शक्ति को दर्शाते हैं। संगम के क्षेत्रों में क्या शामिल है SupportResistance, फाइबर अनुपात, फाइब एक्सटेंशन सुरीले पैटर्न और अवसर प्रवृत्ति लाइनों पर। हम हमेशा प्रवेश के लिए एक मामला बना रहे हैं। व्यापार में आने के लिए हमेशा एक कारण होना चाहिए यदि आप यह जवाब नहीं दे सकते कि आप इस व्यापार को क्यों लेना चाहते हैं तो आपको उस व्यापार को नहीं लेना चाहिए। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) संगम के क्षेत्रों के बारे में बात करते हैं। संगम के क्षेत्र हैं जहां व्यापारिक फैसले किए जाते हैं इन क्षेत्रों में स्थितियां शामिल हैं और अन्य खोले गए हैं। वे उच्च संभावना व्यापार व्यवस्थाओं के लिए अब तक का सबसे अच्छा क्षेत्र हैं। यह विभिन्न तकनीकी उपकरणों का एक साथ आ रहा है जो मूल्य आंदोलन के निर्णायक स्वरूप में भारी ताकत जोड़ता है। एक विशिष्ट स्थान और समय पर मिलने वाले अधिक तत्वों की कीमतों में सुधार के लिए कड़ी चोट लगती है। कीमत अक्सर कम से कम प्रतिरोध का मार्ग लेती है अरे श्री पिप अपने धागे को शुरू करने के लिए बधाई। मुझे आशा है कि यह बहुत रुचि लेता है मेरे पास सटीक एक ही पीआरजेड था, जैसा कि मैं हूं। आज 1.3250 क्षेत्र में बहुत संगम मौजूद है। दिन का सर्वश्रेष्ठ व्यापार। बहुत प्रभावशाली कैसे हार्मोनिक्राटियोज़ प्रोजेक्ट कर सकते हैं जहां पीए के पीछे की एक उच्च संभावना है। मैं कुछ हफ़्ते के लिए अनुपात और हार्मोनिक्स का अनुसरण कर रहा हूं और ऐसा हर रोज होता है। बीमार, धागे को सबसे अच्छा रूप में योगदान कर सकते हैं। जुलाई 2010 की स्थिति में शामिल: व्यापार में आप क्या देख रहे हैं 4,854 पद ऑनलाइन अब मैं डॉन 8217 पर उम्मीद करता हूं कि आप इसे अभी समझ पाएंगे लेकिन मैं चार्ट के उदाहरण दिखाना चाहूंगा। मैं सिर्फ आप संगम को देखना चाहता हूं। जब और अगर कीमत पीआरजेड को मिलती है तो बाजार में अधिक से अधिक खरीदेगी और कीमतों को दूर करने के लिए बस बहुत अधिक बाधाएं हैं मैं तुम्हें फैंसी आपूर्ति और मांग शब्दावली के साथ भ्रमित नहीं करेगा और यहाँ नए लोगों के लिए चीजें आसान रखेंगे। अपेक्षा शक्ति कमजोरी के लिए शक्ति देने का तरीका है। भालू कम कीमत लेने के अवसर के लिए यहां प्रतीक्षा कर रहे हैं। कम से कम प्रतिरोध का मार्ग संभवतः प्रबल होगा। Don8217t इस पैटर्न पर बहुत ध्यान केंद्रित करने के लिए सिर्फ एक पैटर्न पूर्णण बिंदु पर आपको संगम का एक वर्तमान उदाहरण दिखाना चाहता है हम पैटर्न और हार्मोनिक्स में बाद में मिलेंगे। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अरे थ्री पिप को अपनी धागा शुरू करने के लिए बधाई। मुझे आशा है कि यह बहुत रुचि लेता है मेरे पास सटीक एक ही पीआरजेड था, जैसा कि मैं हूं। आज 1.3250 क्षेत्र में बहुत संगम मौजूद है। दिन का सर्वश्रेष्ठ व्यापार। बहुत प्रभावशाली कैसे हार्मोनिक्राटियोज़ प्रोजेक्ट कर सकते हैं जहां पीए के पीछे की एक उच्च संभावना है। मैं कुछ हफ़्ते के लिए अनुपात और हार्मोनिक्स का अनुसरण कर रहा हूं और ऐसा हर रोज होता है। बीमार, धागे को सबसे अच्छा रूप में योगदान कर सकते हैं। बरी को सुनने के लिए शानदार, मैं आपके योगदान के लिए तत्पर हूं। संगम एक क्रिस्टल बॉल के करीब है जितना आप प्राप्त कर सकते हैं। यह मुझे आज तक बढ़ता है और इसका एकमात्र तरीका मैं व्यापार करता हूं। यदि आप योजना बनाने में विफल रहते है, तो आप विफल होने की योजना बनाते है। मुझे उम्मीद है कि आप यह अभी तक समझ नहीं पाएंगे लेकिन मैं चार्ट के उदाहरण दिखाना चाहूंगा। मैं सिर्फ आप संगम को देखना चाहता हूं। जब और अगर कीमत पीआरजेड को मिलती है तो बाजार में अधिक से अधिक खरीदेगी और कीमतों को दूर करने के लिए बस बहुत अधिक बाधाएं हैं fontCalibrisize3 मैं तुम्हें फैंसी आपूर्ति और मांग शब्दावली के साथ भ्रमित नहीं करेगा और यहाँ नए लोगों के लिए चीजें आसान रखेंगे। अपेक्षा शक्ति कमजोरी के लिए शक्ति देने का तरीका है। भालू कम कीमत लेने के अवसर के लिए यहां प्रतीक्षा कर रहे हैं। । मुझे लगता है कि बल्ला पैटर्न नहीं देखा था उन्हें अभी तक बहुत अच्छी तरह से पता नहीं है अपने चार्ट wbat पैटर्न पोस्ट करने से पहले मेरे पास क्या था संलग्न छवि (बढ़ाना क्लिक करें) उपभोक्ताओं द्वारा, उपभोक्ताओं के लिए मैं दुनिया को बता रहा हूं और समझता हूं कि वेबसाइट फ़ॉरेक्स फैक्ट्री इंटरनेट के आसपास सफल व्यापारियों जैसे कि खुद के लिए जाती है और उन्हें बदनाम करने के लिए उन्हें और उनके सिस्टम को बदनाम करने के लिए, जाहिरा तौर पर स्वयं के लिए अधिक राजस्व प्राप्त करने के लिए। विदेशी मुद्रा फैक्टरी में ये लोग मुझे पिछले साल के लिए हमला कर रहे हैं, मुझे सबसे शातिर झूठ के साथ निंदा करते हुए किसी को भी किसी अन्य व्यक्ति के बारे में कभी कह सकते हैं। एक दिन मैं अपने यूट्यूब खाते में गया और देखा कि मेरे आधे मेरे यूट्यूब वीडियो सभी नीचे थे, मैंने लॉग इन किया और एक संदेश देखा कि मेरे वीडियो में उनके खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का दावा है, और उन्हें यूट्यूब द्वारा हटा दिया गया था इसलिए मैं इसके बारे में अधिक जानने के दावे में गया और देखा कि यह विदेशी मुद्रा फैक्ट्री है जो मेरे खिलाफ यह दावा किया था, कह रही है कि मेरे अपने कंप्यूटर पर मेरे खुद के वीडियो रिकॉर्ड किए गए थे और उनकी कॉपीराइट सामग्री का उल्लंघन किया था। विदेशी मुद्रा फैक्ट्री स्पष्ट रूप से झूठ बोल रही थी, इसलिए मैंने यू ट्यूब के एक फार्म पर हस्ताक्षर करने की शिकायत दर्ज कर दी कि यह मेरा वीडियो थे और वे किसी भी कॉपीराइट का उल्लंघन नहीं कर रहे थे। दो सप्ताह आधे मेरे वीडियो के साथ चला गया और अंत में मैंने इस मामले को जीत लिया और YouTube ने अपने वीडियो को फिर से अपना लिया। फिर करीब एक महीने तक चले गए और मैंने अपने यूट्यूब खाते में फिर से प्रवेश किया और इस बार यह मेरे दूसरे आधे वीडियो थे, जो कि विदेशी मुद्रा फैक्ट्री द्वारा एक बार फिर दायर कॉपीराइट उल्लंघन के एक और दावे के साथ थे, जो यूट्यूब स्पष्ट रूप से संकेत दिया था। मुझे एक बार फिर एक शिकायत दर्ज करनी है और यह बताते हुए एक फार्म पर हस्ताक्षर करना पड़ा कि ये वीडियो मेरा थे, और कोई कॉपीराइट नहीं का उल्लंघन किया था एक और दो हफ्तों के बाद मैं फिर से दावा जीता और यूट्यूब ने अपना वीडियो वापस ऊपर उठाया। विदेशी मुद्रा फैक्ट्री ने अपने स्वयं के बोर्ड पर एक पद लिया और मुझे अपने पद से जोड़कर मुझे एक घोटाला कहा गया, और मुझे उपहास करना शुरू कर दिया, और मुझे मजाक करना शुरू कर दिया, और मेरे खिलाफ अपने स्वयं के पोस्ट का उपयोग करके ऐसा करने के लिए, अपनी पूरी कोशिश करें ऐसा लग रहा है जैसे कि मैं एक घोटाले कलाकार है, जब वास्तव में यह विदेशी मुद्रा फैक्ट्री है जो कि दुनिया में कहीं भी सबसे बड़ी घोटाला वेबसाइट है, और इसे एफबीआई द्वारा हटाया जाना चाहिए। मैंने एफबीआई को 24 अक्तूबर, 2012 को एक शिकायत दायर की है और यहां एफबीआई शिकायत आईडी नंबर है: शिकायत आईडी: I1210241534261552 मैंने एफबीआई को यह शिकायत दायर कर दी है और वेबसाइट के खिलाफ फॉरेक्स फैक्ट्री के खिलाफ षड्यंत्र के आरोप में फोन किया है। इंटरनेट के चारों ओर जा रहे हैं और मेरे जैसे व्यापारियों को बदनाम करके विदेशी मुद्रा फैक्ट्री के मुनाफे को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से खुद को निंदा करते हैं। और वे मेरे जैसे अन्य व्यापारियों की बदनामी के आसपास नहीं जा रहे हैं, उनकी पूरी पूरी वेबसाइट एक बड़ी बड़ी घोटाला है, जहां वे विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार के बारे में अपने दांतों से झूठ बोलते हैं और फिर इन झूठों के आधार पर लोगों को दिलचस्पी लेते हैं और एक बार वे ऐसा करते हैं उनकी वेबसाइट पर उनके विभिन्न लिंक्स और दलाल के लिए साइनअप करने के लिए, जिस पर फ़ॉरेक्स फैक्ट्री 125 और 250 के बीच कहीं भी हो, हर बार कोई अपनी वेबसाइट के माध्यम से दलाल के साथ साइन अप करता है। एक अन्य शब्द विदेशी मुद्रा फैक्ट्री लोगों को विश्वास करने में सफल बनाने के लिए शुरू हो रहा है कि वे विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा कमा रहे हैं, और फिर लोग अगले कदम उठाएंगे और ब्रोकर फॉरेक्स फ़ैक्ट्री के लिए साइनअप फॉर्म में अपनी वेबसाइट की सिफारिश करेंगे उनके पास विभिन्न बैनर हैं, इन बैनर में सभी के पास ट्रैकिंग जानकारी होती है और जब कोई ब्रोकर फॉरेक्स फॉक्ट्री को साइन अप करता है तो उनके कमीशन का भुगतान किया जाता है। गलत हाथों में एक घोटाले की सही स्थापना और विदेशी मुद्रा फैक्ट्री के साथ, दुनिया में कहीं भी सबसे खराब हाथों में, इन लोगों के लिए माफिया अपराधियों को शब्द के हर अर्थ में बंद कर दिया गया है और उन्हें घोटाले से पहले बंद करना होगा हजारों लोगों को विदेशी मुद्रा बाजार की कोशिश करने और व्यापार करने और इससे पहले कि वे इंटरनेट पर अपने जैसे कई व्यापारियों की बदनामी करें। आप मुझे और अन्य व्यापारियों के बारे में और जान सकते हैं कि कुछ वीडियो देखने के साथ-साथ मैं कैसे इन वेब साइटों पर जाकर मुझे बदनाम करने के लिए प्रॉक्सी सर्वर का उपयोग करके पूरी तरह से पर्दाफाश कर रहा हूं: वेबसाइट फॉरेक्स फैक्टरी एक वेबसाइट है मैंने कभी भी अपने पूरे जीवन में सबसे खतरनाक अपराधियों को देखा है उन्होंने मुझे मौत की धमकी भी भेजी है। मुझे पता है कि वहाँ बहुत सारे व्यापारियों के पास विदेशी मुद्रा फैक्ट्री द्वारा निंदा की गई है, और ये जगह है कि हम सभी लोगों को इन लोगों के खिलाफ खड़ा करने के लिए इकट्ठा कर सकते हैं, और लोगों को यह बताते हैं कि वे लोगों के लिए क्या कर रहे हैं, और ये लोग वास्तव में कितने बुरा हैं तो अपनी आवाज़ सुन लीजिए, अगर आप विदेशी मुद्रा फैक्टरी का शिकार हो, तो सभी को पता चले, एफबीआई ने इन अपराधियों को जेल में डाल दिया, जहां वे हैं। इस रिपोर्ट को 10262012 04:15 अपराह्न पर रिपॉफ़ रिपोर्ट पर पोस्ट किया गया था और यहां स्थित एक स्थायी रिकॉर्ड है: ripoffreportreportsforex-factoryinternetforex-factory-forex - कारखाना-निंदा करने वाला-अन्य-व्यापारियों-के-सिस्टम में सिस्टम के साथ-और -960,657। इंगित किया गया पोस्टिंग समय एरिज़ोना स्थानीय समय है। एरिज़ोना डेलाइट बचत का पालन नहीं करता है, इसलिए वर्ष के समय के आधार पर पोस्ट का समय पर्वतीय या प्रशांत हो सकता है। फाड़ दी गई रिपोर्ट में इस रिपोर्ट का एक विशेष लाइसेंस है। Ripoff रिपोर्ट की लिखित अनुमति के बिना इसे कॉपी नहीं किया जा सकता है। पढ़ें: विदेशी वेबसाइट हमारी सामग्री चुराएं अतिरिक्त रिपोर्ट्स खोजें यदि आप इस कंपनी के व्यक्ति पर अधिक रिप-रिप रिपोर्ट देखना चाहते हैं, तो यहां खोजें: अपनी खोज में सर्वोत्तम परिणामों को आश्वस्त करने के लिए: नाम कम amp सरल रखें और अलग-अलग प्रयास करें नाम की विविधताएं कंपनी नाम के अंत में एस, इंक।, कॉर्प, या एलएलसी शामिल न करें। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए केवल नाम के पहले प्रथम भाग का उपयोग करें केवल एक समय में एक नाम की खोज करें यदि कंपनी के कई AKA हैं रिपोर्ट amp Rebuttal इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ एक मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं क्या आप एक ही कंपनी या व्यक्ति का शिकार भी हैं जस्टिस एक रिप रिपोर्ट रिपोर्ट, अन्य उपभोक्ताओं को शिक्षित होने में मदद करें और उन्हें अपने साथ दूर न दें। आपकी प्रतिष्ठा की मरम्मत करें आपके खिलाफ दायर रिपोर्टें सामने आईं, हमारे कॉरपोरेट एडवोकेसी प्रोग्राम के जरिए मुद्दों को हल करें और विश्वास फिर से बनाएं। कॉर्पोरेट वकालत कार्यक्रम: आपके व्यवसाय की प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का सबसे अच्छा तरीका। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ता यह देखना चाहते हैं कि व्यवसाय व्यवसाय की देखभाल कैसे करते हैं। सभी व्यवसायों में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है रिपोर्टों को बेहतर तरीके से दर्ज करें अभी तक रिकॉर्ड को सीधे रिकॉर्ड करने के लिए अर्बिट्रेट करें: 7 लेखक 3 उपभोक्ता 0 कर्मचारी कर्मचारी अद्यतन एंबेक्शन रिबटल्स लेखक: ब्रुस डब्ल्यू - (कनाडा) प्रस्तुत: शनिवार, फरवरी 09, 2013 पदःश्रीवार, फरवरी 09, 2013 मेरे पास है 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा फैक्टरी का उपयोगकर्ता। इस मुद्दे को बेहतर ढंग से समझने के लिए मुझे उनके साथ अपने मुश्किल मामलों हैं लेकिन मैं अधिक जानकारी की सराहना करूंगा। अतीत में सत्य बोलने के लिए मुझे विदेशी मुद्रा फैक्टरी से प्रतिबंधित कर दिया गया है। किसी भी कीमत पर शांति की स्थिति पर कभी-कभी निष्पक्ष दिखने के दौरान मॉडरेटर को ट्वीटर। उन्हें एक बार जैको के साथ एक समस्या थी, जिसने अपनी साइट का उपयोग करने की अनुमति दी थी और यह पता चला कि वह एक असली रिपॉफ़ विशेषज्ञ थे मैं इस विषय के लेखक के साथ संवाद करना चाहता हूं कि यह देखने के लिए कि हमारे पास कोई समान हित है या नहीं। इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी वाले स्वामी, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं 2 मूल रिपोर्ट के लेखक AUTHOR: तेल व्यापार अकादमी - (संयुक्त राज्य अमेरिका अमेरिका) प्रस्तुत: शुक्रवार, 07 दिसंबर, 2012 पोस्ट किया गया: शुक्रवार, 07 दिसंबर, 2012 फ़्रीमेसेंस विदेशी मुद्रा बाजार में एक षड्यंत्र चल रहे हैं। ये फ़्रीमेसन न केवल विदेशी मुद्रा बाजार पर ही नियंत्रण करते हैं, बल्कि वे भी अधिकतर सभी व्यापार मंचों को नियंत्रित करते हैं, साथ ही लोगों को चकरा देने और लोगों को सताते हुए और लोगों को बेवकूफ बनाते हैं, इस उद्देश्य के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने की कोशिश करते हैं कि वे कोशिश के बाद अपना पैसा खो देंगे। यह एक साजिश है जो विदेशी मुद्रा बाजार के भीतर फ्रीमेसन के द्वारा चलाया जा रहा है, साथ ही साथ अपने व्यापारिक मंचों पर भी। जब आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने की कोशिश करते हैं तो एक बार उन्हें पता चलता है कि आप उन्हें लगातार आधार पर हरा सकते हैं तो कंप्यूटर आपको लक्ष्य बनाएगा और आप को लंबे समय तक पैसा बनाने की इजाजत नहीं दे पाने के लिए अपना रुख रोकेंगे। दुनिया में कोई भी विदेशी मुद्रा बाजार में लंबी अवधि तक पैसा कमा सकता है, पहले आप सक्षम हो सकते हैं, लेकिन एक महीने से तीन महीने बाद कंप्यूटर सीख लेगा कि आप इसे हरा सकते हैं और फिर वह आपको लक्ष्य कर देगा और आपकी स्टॉप । विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया का एकमात्र बाजार है जो अनियमित है, विदेशी मुद्रा बाजार को छोड़कर दुनिया का कोई अन्य बाजार अनियमित नहीं है। इस शीर्ष पर अगर आप 30,000 को विदेशी मुद्रा दलाल में डालते हैं तो वे आपको इसके ऊपर 3000 दे देंगे, विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया का एकमात्र बाजार है जो ऐसा करता है। यदि आप अपने दलाल को शेयरों के व्यापार में डालते हैं, तो आपको कोई पैसा नहीं देते हैं, अगर आप अपने पैसे भविष्य में व्यापार करने के लिए वायदा दलाल में डाल देते हैं तो वे आपको कोई पैसा नहीं देते हैं, केवल जब आप किसी विदेशी मुद्रा खाते में धन डालते हैं तुम्हें पैसे दे दो वे आपको पैसे क्यों दे देते हैं, क्योंकि वे अच्छे दिमागदार लोग हैं जो अपने पैसे देने से प्यार करते हैं, इसका कारण यह है कि वे जानते हैं कि वे उस पैसे को आप से वापस करने जा रहे हैं क्योंकि संपूर्ण विदेशी मुद्रा बाजार लोगों के पैसे लेने के लिए बनाया गया घोटाला है उनसे। विदेशी मुद्रा कारखाना फ़्रीमेसन द्वारा चलाया जा रहा है, वे संदेश बोर्ड फॉरेक्स फैक्ट्री के मालिक हैं और वे विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने में दिलचस्पी लेने के लिए लोगों को कमान और बेवकूफ बना रहे हैं, ताकि वे वेबसाइट पर बैनर पर क्लिक करें और एक विदेशी मुद्रा दलाल और साइन अप करें वे करते हैं विदेशी मुद्रा फैक्टरी हर साइन अप के लिए 250 का भुगतान किया जाता है यह फ़ॉरेक्स फ़ैक्ट्री द्वारा और फ़्रीमेसन द्वारा एक सीधा साजिश है जब वे जानते हैं कि वे अपने पैसे खोने जा रहे हैं, विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार में शामिल लोगों को शामिल करने के लिए। और सभी विदेशी मुद्रा दलाल सभी इसके साथ जुड़े हुए हैं और सभी फ़्रीमेनेस के स्वामित्व वाले हैं। आप इस षड्यंत्र के बारे में और जान सकते हैं कि मैं इसे निम्न वीडियो देखकर कैसे खोज चुका हूं: इस रिपोर्ट का उत्तर पोस्ट किया गया: सोमवार, 05 नवंबर, 2012 आपके प्रश्न के उत्तर में, आप अपने ऑयल ट्रेडिंग अकादमी कोड 1 के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं यहां वीडियो: आप अपने ऑयल ट्रेडिंग अकादमी कोड 2 वीडियो के बारे में अधिक जान सकते हैं: यहां आपको अपनी तेल ट्रेडिंग अकादमी की समीक्षा यहां मिलनी चाहिए: यह आपके लिए बहुत अधिक समझाएगी और आपको दिखाती है कि उनके बारे में अन्य लोग क्या कह रहे हैं। सामान्य तौर पर हालांकि कोड 1 अल्पावधि ट्रेडों के लिए जाने जैसा है, जहां आप आमतौर पर 15 मिनट के अंदर बाहर होते हैं, और कोड 2 लंबी अवधि के ट्रेडों के लिए जाने की तरह है, जहां आप 4 घंटे या उससे भी ज्यादा समय के लिए 1 घंटा बोलते हैं, लेकिन आप बहुत अधिक लाभ के लिए जाते हैं अगर कोड 2 की तरह कुछ भी नहीं है, अगर आप व्यापार के बारे में सचमुच गंभीर हैं और आप सफल होना चाहते हैं और जो कुछ भी ऐसा करने के लिए तैयार हैं, तो आपको दोनों ही पाठ्यक्रमों को एक ही समय, कोड 1 और कोड 2 में मिलना चाहिए, आपको मिल जाएगा एक बेहतर सौदा इस तरह से और आप कोड 2 सीखने के तुरंत बाद कोड 2 का उपयोग शुरू कर सकते हैं: और यहां पर निम्न पृष्ठ पर आपको एक मुफ़्त स्टॉक ट्रेडिंग कोर्स मिलेगा जो कि मैंने ऑनलाइन रखा है जिसे मैंने एक बार बेच दिया था और आप इस पाठ्यक्रम को मुफ्त में देख सकते हैं। इसके अलावा आपको तेल के ट्रेडों के कुछ वीडियो देखेंगे Ive: यह आपके शुरू हो जाएगा, और अगर आपको किसी भी मदद की ज़रूरत है तो मुझे बताएं और एक बात निश्चित रूप से है, जब आप ऑयल मार्केट का कारोबार शुरू करते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि विदेशी मुद्रा बाजार के कारोबार की तुलना में यह कितना बेहतर और आसान है। कारण यह है कि इतने सारे लोग विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं, क्योंकि विज्ञापन जहां है और यह क्यों ठीक है क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार एसएसीएएम बाजार है, विदेशी मुद्रा फैक्ट्री जैसे अपराधियों द्वारा चलाया जा रहा है और प्रोन्नत किया जाता है, घोटाले को बनाए रखने और झूठ बोलने के लिए पोस्टर्स का इस्तेमाल करके और विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा कमाते हैं। पूरे विदेशी मुद्रा बाजार मुझे मेरे पेट से बीमार करता है, लेकिन घोटालों और इस पूरे ग्रह पर सबसे बड़ा चोर आदमी नहीं। मैं लोगों को यह दिखाने में सक्षम होने के लिए बहुत खुश हूं और विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने की कोशिश करने और विदेशी मुद्रा फैक्ट्री जैसी घोटाले की वेबसाइटों को सुनने के साथ हताशा में उनके बाल खींचने की बजाए वे वास्तव में पैसे कमा सकते हैं। पेशेवर चोर पुरुषों वेबसाइट चल रहा है इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी वाले स्वामी, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं AUTHOR: तेल व्यापार अकादमी - (संयुक्त राज्य अमेरिका) प्रस्तुत: रविवार , 4 नवंबर, 2012 पोस्ट किया गया: रविवार, नवंबर 04, 2012 यह एक अच्छा वीडियो है जो बताता है कि कैसे विदेशी मुद्रा फैक्ट्री लोगों को अपनी वेबसाइट पर घोटाले करता है, इसका शीर्षक विदेशी मुद्रा फैक्टरी: लेकिन विदेशी मुद्रा फैक्टरी सिर्फ अपनी वेबसाइट पर लोगों को घोटाले के आसपास नहीं जाता है, वे करते हैं मेरी राय में इससे भी बदतर कुछ भी, वे इंटरनेट पर अन्य लोगों पर हमला करने और अपनी वेबसाइट और व्यवसाय या नाम की कोशिश करने और तोड़ने के लिए झूठे दावों और झूठ बोलने के आसपास जाते हैं। यह विदेशी मुद्रा फैक्ट्री द्वारा आपराधिक कार्यवाही है, यह आश्चर्य नहीं कि वे खुद को शीर्ष पर कैसे प्राप्त कर चुके हैं, उन्होंने हर किसी को बदनामी और हमलों के बदले स्क्वैश करने और हर जगह अपने प्रतिद्वंद्वियों को बदनाम करने की कोशिश की है और कॉपीराइट के झूठे दावों को बनाने के लिए यूट्यूब पर झूठ बोलना है। और या ट्रेडमार्क जो भी आप फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी घोटालों के लिए गिरते नहीं हैं, वे अपनी साइट पर सब कुछ के बारे में झूठ बोलते हैं और आपको लगता है कि आप कुछ पेशेवर व्यापारी से एक पोस्ट पढ़ रहे हैं, जब वास्तव में आप एक पेशेवर संगीतकार कलाकार से एक पोस्ट पढ़ रहे हैं यह एक वीडियो है जो गणितीय प्रूफ प्रदान करता है जो तेल को कंप्यूटर प्रोग्राम द्वारा नियंत्रित किया जाता है: विदेशी मुद्रा बाजार से दूर रहें, पूरे बाजार में एक बड़ा बड़ा घोटाला है, और इसके अनजान हैं यदि आप विदेशी मुद्रा बाजार व्यापार की तरह कुछ वायदा बाजार में व्यापार करना चाहते हैं , इसे नियमित किया जाता है और आप उस कंप्यूटर को हरा सकते हैं जो इसे नियंत्रित करता है अगर आप इसके लिए कोड जानते हैं। जबकि आप विदेशी मुद्रा बाजार पर कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं और यह काम नहीं करते क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार विदेशी मुद्रा बाजार को नियंत्रित करने वाले आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करता है और आपको आपकी रुकावटों को लंबे समय तक पैसा बनाने की अनुमति नहीं देगा। तो फ्यूचर्स मार्केट्स के व्यापार के साथ रहें, और ट्रेडिंग तेल एक शानदार तरीका है, क्योंकि आप तेल कम्प्यूटर को हरा सकते हैं और ऑयल के चारों ओर घूमते हैं और दुनिया भर में कारोबार करते हैं, हर कोई दुनिया भर में तेल के बारे में जानता है। इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्ति के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी वाले स्वामी, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी दे सकते हैं AUTHOR: तेल व्यापार अकादमी (संयुक्त राज्य अमेरिका) प्रस्तुत: गुरुवार , 01 नवंबर 2012 पोस्ट किया गया: गुरुवार, 01 नवंबर, 2012 वेबसाइट पर फैक्स फैक्ट्री में चलने वाले घोटाले की प्रकृति का एक अच्छा वेबपेज है, और यह कैसे लोग एक दलाल के लिए साइन अप करने के लिए लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए आपराधिक साजिश चला रहे हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार करने का नाटक करते हुए और पैसा कमाते हुए करते हैं ताकि एक बार जब कोई दोगुनी हो तो दलाल द्वारा कमीशन का भुगतान कर सकें। और विदेशी मुद्रा फैक्ट्री अपने संदेश बोर्ड के बाहर ऑनलाइन अन्य व्यापारियों पर हमला करने के आसपास चला जाता है: संपूर्ण विदेशी मुद्रा बाजार एक घोटाला है, और अपराधियों ने इसे चलाया है, यह एक अनियमित बाजार है जिसे अपराधियों द्वारा चलाया जा रहा है और प्रचारित किया जाता है। इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी वाले स्वामी, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं 10 उपभोक्ता टिप्पणी लेखक: जिमी - (संयुक्त राज्य अमेरिका) प्रस्तुत: मंगलवार, 30 अक्टूबर, 2012 पोस्ट किया गया: मंगलवार, अक्टूबर 30, 2012 मनुष्य यह इतना सही है कि उन्होंने मेरे साथ क्या किया। मैं उन लोगों से नफरत करता हूं जो उन्हें फॉरेक्स फैक्ट्री को नुकसान पहुंचा देता है मुझे पता था कि ये लोग लंबे समय तक इस तरह से थे, इन हारे से दूर रहें, मैंने इसे अपने फेसबुक पर पसंद किया है और Ive ने अपने 500 ग्राहकों को यह ट्वीट किया है क्योंकि यह सभी को बाहर निकलने की आवश्यकता है । इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं रिपोर्ट amp रिबटल इस रिपोर्ट को जवाब दें क्या आप एक मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी या तो कंपनी या व्यक्ति के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं क्या आप एक ही कंपनी या व्यक्ति की पीड़ित हैं, न्याय की रिपोर्ट एक रिप रिपोर्ट करें, अन्य उपभोक्ताओं को शिक्षित होने में सहायता करें और उन्हें इसके साथ भागने न दें अपनी प्रतिष्ठा की मरम्मत करें आपके खिलाफ दायर रिपोर्टें सामने आईं, मुद्दों का हल करें और हमारे कॉर्पोरेट एडवोकासी प्रोग्राम के माध्यम से विश्वास फिर से बनाएं। कॉर्पोरेट वकालत कार्यक्रम: आपके व्यवसाय की प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का सबसे अच्छा तरीका। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ता यह देखना चाहते हैं कि व्यवसाय व्यवसाय की देखभाल कैसे करते हैं। सभी व्यवसायों में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है रिपोर्टों को बेहतर तरीके से निकालना अभी तक रिकार्ड सीधे सेट करने के लिए मध्यस्थता

No comments:

Post a Comment